Top NewsUttar Pradesh

बेटे ने शराब पीने के लिए नहीं दिये पैसे तो पिता ने लाठी से पीट-पीट कर ले ली जान

इस तरह की जब कोई घटना सामने आती है तो एक बार में उस पर भरोसा करने का मन नहीं करता है। क्योंकि कोई बाप इतना पत्थर दिल कैसे हो सकता है कि बेटा शराब पीने के पैसे न दे तो वो उसे पीट-पीट कर उसकी जान ले ले। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के फतेपुर जिले के जाफरगंज थाने क्षेत्र से सामने आई है।

खबर है कि एक एक पिता ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पुत्र की लाठी-डंडों से इतनी पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई। ग्राम समसपुर निवासी रामपाल निशाद शराब पीने का आदी था। उसका 35 वर्षीय पुत्र मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालता था। रामपाल ने बुधवार सुबह पुत्र से शराब पीने के लिए 200 रुपये मांगे। पुत्र द्वारा इंकार कर देने पर पिता आग बबूला हो गया और पुत्र के साथ गाली गलौज करने लगा।

बेटे ने जब इसका विरोध किया तो गुस्साए पिता ने लाठी डंडों से उसे पीटना शुरू कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पिता मौके से भाग गया। पुलिस हत्यारे पिता की गिरफ्तारी के लिए कई संदिग्ध ठिकाने पर छापे मारे लेकिन कामयाबी नहीं मिली। मृतक के अन्य परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रामपाल निशाद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

=>
=>
loading...
Vineet Bajpai
the authorVineet Bajpai
Senior Reporter & Copy Editor