Odd & Weird

यहां किराए पर मिलते हैं गर्लफ्रेंड, बीवी और बहुत कुछ

दुनिया में एक जगह ऐसी है जहां आप मां, बाप बीवी, बच्‍चे या किसी भी रिश्‍तेदार को किराए पर ले सकते हैं। जी हां, मकान, गाड़ी और कपड़ों की तरह इस देश में कोई भी रिश्‍ता किराए के पारिवारिक सदस्‍य को लेकर निभाया जा सकता है। किराए पर रिश्‍ते लेने की ये अजीबोगरीब हकीकत जापान की है।

यहाँ की एक वेबसाइट से जापान के लोग माँ-बाप या बीवी-बच्चे किराये से ले सकते हैं। यदि आप अकेले हो तो इस वेबसाइट के जरिए मेल या फीमेल दोस्त उपलब्ध करा सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको प्यार करने वाले माँ-बाप और बीवी भी किराये पर आसानी से मिल सकते हैं। यही नहीं, इस वेबसाइट से आप अंडरगार्मेंट्स भी किराए पर ले सकते हैं।

 वेबसाइट का नाम रेंटएवाइफओट्टावा डॉट कॉम है, जिस पर अंडरगार्मेंट्स से लेकर मां-बाप, बीवी, बच्‍चे सभी को किराये पर ले सकते हैं। जापान की ये वेबसाइट ग्राहकों को सुविधाएं देने के अलावा अच्छी रकम भी वसूल रही है। रेंटएवाइफओट्टावा डॉट कॉम नाम की वेबसाइट इसी वजह से बेहद लोकप्रिय होती जा रही हैं।

यदि आप घर पर बोरियत महसूस कर रहे है तो इस वेबसाइट से आप किराए पर बच्चे भी ले सकते हैं। यदि आपके पास समय नहीं है और आपको बच्चों का होमवर्क कराना है, तो ये वेबसाइट आपको होमवर्क करने वाले व्यक्ति भी किराये पर दे सकती है। कुल मिलाकर सुविधानुसार आप लोगों को कई अलग–अलग कार्यों के लिए हायर भी किया जा सकता है।

=>
=>
loading...
ashish bindelkar