Entertainment

‘तुम बिन’ को यादगार मानते हैं अनुभव सिन्हा

हिट फिल्म 'तुम बिन' से साल 2001 में निर्देशन में शुरुआत करने वाले अनुभव सिन्हा का कहना है कि फिल्म ने सबसे ज्यादा याद की जाने वाली

हिट फिल्म 'तुम बिन' से साल 2001 में निर्देशन में शुरुआत करने वाले अनुभव सिन्हा का कहना है कि फिल्म ने सबसे ज्यादा याद की जाने वाली मुंबई| हिट फिल्म ‘तुम बिन’ से साल 2001 में निर्देशन में शुरुआत करने वाले अनुभव सिन्हा का कहना है कि फिल्म ने सबसे ज्यादा याद की जाने वाली फिल्म के तौर पर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। फिल्म ‘तुम बिन-2’ के ट्रेलर लांच के मौके पर अनुभव ने कहा, “मैंने छह फिल्में बनाई हैं और मेरी सातवीं फिल्म आ रही है। ईमानदारी से कहूं तो, फिल्म का बॉक्स-ऑफिस पर सफल होना और यादगार बनना, दोनों बातें अलग हैं। मेरी पहली फिल्म ‘तुम बिन’ बहुत याद की जाने वाली फिल्म बनी जो एक बड़ी उपलब्धि है।”

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा ‘तुम बिन’ का सीक्वल बनाने का आग्रह करने पर उन्होंने कहानी के साथ भूषण कुमार से संपर्क किया और तीन महीने के भीतर फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दी।

निर्देशक गजल गायक जगजीत सिंह को बहुत याद करते हैं। उन्होंने ‘तुम बिन’ में जगजीत के गाए गाने ‘कोई फरियाद’ को पुनर्निर्मित कर सीक्वल में भी इस्तेमाल किया है।

‘तुम बिन-2’ में नवोदित कलाकारों आदित्य सील और आशिम गुलाटी के साथ नेहा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 18 नवंबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

=>
=>
loading...