IANS News

बीएसएनएल ने सैप से की साझेदारी

नई दिल्ली, 16 मई (आईएएनएस)| सरकारी दूरसंचार ऑपरेटर बीएसएनएल ने मंगलवार को एंटरप्राइज सोल्यूशन प्रोवाइडर सैप के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है, जिसके तहत दोनों कंपनियां मिलकर देशभर के उद्यमों के लिए नवोन्मेषी जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर) समाधान मुहैया कराएगी। यह भागीदारी बीएसएनएल की देशव्यापी पहुंच और सैप की मजबूत प्रौद्योगिकी पेशकश प्रदान करने में विशेषज्ञता को ध्यान में रखकर की गई है, ताकि जीएसटी का पूर्ण अनुपालन सुनिश्चित हो।

बीएसएनएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा, हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि देश के हर शहर और गांव में हर व्यवसाय सफलतापूर्वक जीएसटी को अपनाए।

श्रीवास्तव ने कहा, सैप के साथ हमारी साझेदारी इस प्रतिबद्धता को बढ़ाने के लिए है, और हमारा सामूहिक उद्देश्य जीएसटी को सरल बनाना है, जिससे अनुकूल माहौल बनेगा जो डिजिटल विकास में सक्षम बनाएगा।

सैप भारतीय उपमहाद्वीप के उपाध्यक्ष (रणनीतिक उद्योग) हेमंत डाबके ने कहा, बीएसएनएल के साथ हमारा सहयोग देश में तेजी से जीएसटी अनुपालन को बढ़ाना है और यह छोटे और मझोले बाजारों तक पहुंचाना है।

=>
=>
loading...