IANS News

हरेक निर्देशक संग काम कर सीखने को मिला : सोनू सूद

नई दिल्ली, 23 मई (आईएएनएस)| पंजाब के छोटे से कस्बे मोगा से आकर सलमान खान, अक्षय कुमार के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध अभिनेता जैकी चेन के साथ काम कर चुके सोनू सूद का कहना है कि वह अभी भी सीख रहे हैं और हर निर्देशक के साथ काम करके उन्हें सीखने को मिलता है।

सोनू ने मुंबई से एक ईमेल साक्षात्कार में कहा, मेरी अभिनय यात्रा काफी रोचक रही है। मोगा जैसे छोटे शहर से आना और जैकी चेन के साथ काम करना अपने आप में संपूर्ण होना है, लेकिन इसके बावजूद मुझे लंबा सफर तय करना है।

उन्होंने कहा, मेरा ज्ञान हर निर्देशक और फिल्म के साथ और फिल्म के लिए विभिन्न भाषाओं को सीखने के साथ बढ़ा है। मैं आज जो भी हूं और मेरे पास जो ज्ञान है वह कैमरे के सामने खड़े होने के अनुभव से मिला है।

सोनू ने 1999 की तमिल फिल्म ‘कालाझग्गर’ के साथ शोबिज में शुरुआत करने से पहले मॉडलिंग की थी।

बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के सोनू ने ‘युवा’, ‘जोधा अकबर’, ‘दबंग’ और ‘हैपी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ और ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे।

‘सिंबा’ में अपने किरदार के बारे में सोनू ने कहा, सिंबा’ में मेरी भूमिका बहुत ही खास और रोमांचक है। इसकी तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी है और मुझसे शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं हो रहा है। रणवीर, रोहित और हम सभी एक साथ, मैं आपसे वादा कर सकता हूं कि यह इस साल की सबसे बड़ी मनोरंजन करने वाली फिल्म होगी।

सोनू अभिनेता के साथ ही फिल्म निर्माता भी हैं। जब उनसे पूछा गया कि अलग-अलग तरह की फिल्में करने के बाद ऐसा कौन-सा किरदार है, जो अपने प्रशंसकों के दिमाग में रखना चाहते हैं? उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह मुझे ऐसे अभिनेता के रूप में याद रखें, जिसने उद्योग में खुद के लिए जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की, तो मुझे ज्यादा अच्छा लगेगा। आने वाले सालों में अगर मैं एक फिल्म निर्माता के साथ-साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी छाप छोड़ने में सक्षम हुआ तो मुझे लगता है कि मेरा काम पूरा हो गया है।

=>
=>
loading...