Entertainment

दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे हैं ऋतिक रोशन, लड़की है दो बच्चों की मां

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई नई बात नहीं है। आज जो आपका दोस्त है, कल हो सकता है आपका दुश्मन बन जाए। यहां जितनी जल्दी शादियां होती हैं उतनी ही जल्दी तलाक भी होता है। पिछले कुछ समय में माया नगरी मुंबई के सितारों की जोड़ियां लगातार टूटी हैं। चाहे वो मलाईका अरोड़ा और अरबाज खान हो, या फिर फरहान अख्तर और अधुना भबानी या फिर ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन ये सभी जोड़ियां अलग हो चुकी है, लेकिन अब जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक़ ऋतिक एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं।

आप भी जानने को उत्सुक होंगे कि आखिर ऋतिक किस्से शादी करने जा रहे हैं। आप ज्यादा सोचें इससे पहले ही आपको बता दें कि एक बार फिर अपनी पहली पत्नी सुजैन से ही शादी करने वाले हैं। ये बात पिछले काफी समय से चल रही थी कि ऋतिक, सुजैन से शादी कर सकते हैं लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है। बताया जा रहा है कि दोनों साल के अंत तक शादी कर सकते हैं।

खबरों की मानें तो दोनों ही इन दिनों एक साथ कई जगहों पर देखे जा चुके हैं। इतना ही नहीं, अपने पूर्व पति ऋतिक के लिए सुजैन का सपोर्ट भी कई बार देखने को मिला है। दोनों के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि ऋतिक और सुजैन की इस मामले में बातचीत चल रही है। दोनों ही अपने रिश्तों को लेकर होने वाली समस्याओं के बारे में समझ-बूझ रहे हैं और अच्छे रिश्ते को पनपने के लिए काम कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH