International

बेटे की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड का पार्टनर बना पिता, वजह आपको हैरान कर देगीं

प्यार एक ऐसा अहसास है, जिसे सिर्फ महसूस किया जा सकता है। अपने प्यार के साथ कोई भी काम करना सबको अच्छा लगता है, लेकिन कभी कभी तो किस्मत में कुछ और ही लिखा होता है। प्यार भारत का हो या विदेश का प्यार तो प्यार ही होता है।

 

काइली सूडर्स नाम की एक लड़की लंबे समय से प्रॉम पार्टी में जानी की तैयार कर रही थीं। खास बात यह थी कि इस दिन वे अपने ब्वॉयफ्रेंड कार्टर ब्राउन के साथ जाने वाली थी और काफी एक्साइटेड थीं। लेकिन प्रॉम पार्टी से कुछ दिन पहले ही कार्टर की कार एक्सिडेंट में मौत हो गई।इस हादसे के बाद 18 साल की काइली सदमे में चले गई थीं, लेकिन इसके बाद जो हुआ वो जानकर आपका दिल पिघल जाएगा।

 

 

ब्वॉयफ्रेंड कार्टर की मौत के बाद काइली पूरी तरह टूट चुकी थी। उन्होंने तय कर लिया था कि अब वो इस इवेंट में नहीं जाएंगी। इस बात का पता ब्वॉयफ्रेंड के पिता रॉबर्ट ब्राउन को चला तो वे भावुक हो गए। उन्होंने तय कर लिया कि वे काइली की इच्छा जरूर पूरी करेंगे।इसके बाद 50 वर्षीय रॉबर्ट बेटे की गर्लफ्रेंड के पार्टनर बनकर स्कूल पहुंचे, जिससे दोनों की इच्छा पूरी हो जाए। इसके लिए रॉबर्ट ने बाकायदा स्कूल के प्रिंसिपल से इवेंट में आने की इजाज भी मांगी।रॉबर्ट ने इस इवेंट में पहुंचकर बेटे की गर्लफ्रेंड की इच्छा पूरी करने के साथ-साथ डांस भी किया और फनी फोटोज भी क्लिक कराए। सोशल मीडिया पर कार्टर की कहानी वायरल हो रही है।

=>
=>
loading...