IANS News

होमटोम 5 नए स्मार्टफोन लांच करेगी

नई दिल्ली, 14 जून (आईएएनएस)| चीन की हैंडसेट निर्माता होमटोम तेजी से बढ़ते भारतीय बाजार में मध्य रेंज के खंड में पांच नए स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। कंपनी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। शेंजेन (चीन) की कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह ‘मेक इन इंडिया’ के मद्देनजर भारत में निर्माण को बढ़ावा देगी तथा स्थानीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए भारतीय उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के उत्पाद उपलब्ध कराएगी।

बयान में कहा गया कि साल 2013 में अपनी शुरुआत करने के बाद होमटोम दुनिया के 20 देशों में एक जाना-माना स्मार्टफोन ब्रांड बन चुका है तथा कंपनी कई चैनलों के जरिए इसकी बिक्री करती है। होमटोम दुनिया भर की विभिन्न स्मार्टफोन कंपनियों को ओडीएम सर्विस भी उपलब्ध कराता है। होमटोम आर एण्ड डी (शोध व विकास) पर विशेष रूप से ध्यान देती है और कंपनी के पास 100 से भी ज्यादा पेटेन्ट्स हैं।

होमटोम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गैरी झेंग ने बताया, अपनी शुरुआत के बाद से हम 200 से अधिक देशों में विस्तार कर चुके है। हमने दक्षिण एशिया, मध्यपूर्व, अफ्रीका, यूरोप, लैटिन अमेरिका और उत्तरी अमेरिका में अपनी मौजूदगी को सशक्त बना लिया है। होमटोम अपने आधुनिक तकनीक और बेहतरीन डिजाइनों के साथ उद्योग जगत का अग्रणी ब्रांड बनने के लिए तत्पर है।’

उन्होंने कहा, भारत चीन के बाद स्मार्टफोन के लिए दूसरा सबसे बड़ा बाजार है, हम स्मार्ट भारत के लिए स्मार्टफोन के दृष्टिकोण के साथ भारतीय बाजार में अपनी मौजूदगी को सशक्त बनाना चाहते हैं। भारत में शुरुआत के साथ हम मिड रेंज सेगमेन्ट में पांच नए मॉडल लांच करेंगे।

=>
=>
loading...