EntertainmentTop News

दीया और बाती हम’ में सूरज राठी को मिला इस बड़ी फिल्म का ऑफर

बहुचर्चित टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ में सूरज राठी का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी लोकप्रियता बटोर ली हैं  आपको बता दे सूरज राठी  यानि अनस राशिद ने भी पंजाबी सिनेमा की ओर रुख कर लिया है। ‘दीया और बाती हम टीवी शो में सूरज राठी , पति और पिता का किरदार निभाने के बाद अब  अनस आपको कुछ अलग अंदाज,  कुछ नए किरदार में नजर आयेंगे।

आपको बता दे कि अनस राशिद अपनी पहली पंजाबी फिल्म ‘ननकाना’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। गायक व अभिनेता गुरदास मान के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘ननकाना’ में अनस ऐसे किरदार में नजर आएंगे जैसा कि उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया है। मूल रूप से पंजाब के शहर मालेरकोटला के निवासी अनस राशिद इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

अनस राशिद  ने कहा कि लंबे समय से मुंबई में रहते हुए उन्होंने अनेकों बड़े टीवी शो किए है । लेकिन लंबे  समय से उनकी एक तमन्न थी कि वोह  पंजाबी प्रोजेक्ट पर काम करे। अनस ने बताते  कि वो इस बात से खुश हैं  कि उन्हें गुरदास मान जैसे दिग्गज अदाकार के प्रोजेक्ट के जरिए पॉलीवुड में डेब्यू करने का अवसर मिला है। हम उम्मीद है कि दर्शकों को उनका यह नया रूप उतना ही  पसंद आएगा  जिनता सूरज के रूप में पसंद किया था ।

=>
=>
loading...