IANS News

ब्राजील से मिली हार से निराश कोस्टा रिका

सैन जोस, 23 जून (आईएएनएस)| ब्राजील के खिलाफ ग्रुप स्तर के दूसरे मैच में मिली हार के कारण विश्व कप से बाहर हुई कोस्टा रिका की टीम को उसके प्रशंसकों और मीडिया से आलोचना झेलनी पड़ रही है। इस हार के कारण वह नॉक आउट में पहुंचने की सारी उम्मीदें खो चुकी है। उसका अंतिम ग्रुप मैच एक औपचारिकता मात्र होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोस्टा रिका की टीम ने ब्राजील के खिलाफ चले मैच के निर्धारित 90 मिनटों के समय तक अपने डिफेंस का शानदार प्रदर्शन किया, जिसके कारण पांच बार की विश्व चैम्पियन टीम गोल नहीं कर पाई।

इसके बाद, दोनों टीमों को छह मिनट का इंजुरी टाइम मिला और इसमें ही ब्राजील ने दो गोल दाग 2-0 से जीत हासिल की।

‘ला नेशन’ समाचात्र पत्र में इस मैच की हेडलाइन ‘ब्राजील सैंक कोस्टा रिका वेन इट हर्ट द मोस्ट’ थी। इसमें दर्शाया गया था कि किस प्रकार दूसरे मैच में मिली हार के कारण टीम के पास अब आगे बढ़ने का कोई मौका नहीं है।

कोस्टा रिका के लिए दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले गोलकीपर केलर नवास ने एक समाचार पत्र को दिए बयान में कहा, यह मुश्किल था। शानदार मैच था। कौन कह सकता है कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया। मैं अपना सिर ऊंचा करके रख सकता हूं। हम सब मैच हारे, लेकिन हम सब एक हैं।

कोस्टा रिका का आखिरी ग्रुप मैच 27 जून को स्विट्जरलैंड के खिलाफ है।

=>
=>
loading...