IANS News

मेसी को नाइजीरिया के खिलाफ फुटबाल पर डटे रहना होगा : साम्पोली

सेंट पीटर्सबर्ग (रूस), 26 जून (आईएएनएस)| अर्जेटीना की फुटबाल टीम के कोच जॉर्ज साम्पोली का कहना है कि उनके स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी विश्व कप के आखिरी ग्रुप मैच में अधिकतर समय फुटबाल को अपने पास रखने की कोशिश करेंगे। अर्जेटीना का यह ग्रुप-डी मैच नाइजीरिया के खिलाफ मंगलवार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जेटीना को 21 जून को क्रोएशिया के खिलाफ खेले गए मैच में 3-0 से हार मिली थी। इस मैच में मेसी ने पहले हाफ में 20 बार फुटबाल पर कब्जा जमाया था।

साम्पोली ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझे लगता है कि लियो के लिए यह मैच जटिल था। मैच की स्ेिथति उनके पक्ष में नहीं थी।

साम्पोली ने कहा, उन्हें मिडफील्ड से ज्यादा बार फुटबाल नहीं मिली और यह गलती थी। अगर उनके पास हमेशा की तुलना में कम समय फुटबाल रही, तो इसका मतलब यह है कि अर्जेटीना टीम ने मैच पर दबदबा नहीं बनाया।

कोच ने कहा कि टीम को इस पर काम करना होगा। उन्होंने कहा, अर्जेटीना के अच्छे के लिए हमें यह करना होगा और मैं आश्वस्त हूं कि मेसी को नाइजीरिया के खिलाफ मैच में अधिकतर समय तक फुटबाल पर कब्जा जमाने की कोशिश करेंगे।

ग्रुप स्तर पर अर्जेटीना के पास एक अंक है और वह विश्व कप से बाहर होने की कगार पर है।

=>
=>
loading...