Entertainment

संजय दत्त बनने के लिए रात तीन बजे उठकर खाना खाते थे रणबीर, आमिर खान ने भी…

बॉलीवुड। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। हर कोई फिल्म में रणबीर की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। रणबीर जिस तरह संजय दत्त के रोल में ढले हैं शायद ही कोई दूसरा एक्टर ऐसी एक्टिंग कर पाता। बता दें कि रणबीर को संजय दत्त जैसा दिखने के लिए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी काफी मदद की थी।

‘संजू’ के लिए रणबीर कपूर को अपना वजन 90 किलो करना था। जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी तो उनका वजन 70 किलो था। अपनी वेट जर्नी के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने बताया कि इस फिल्म को शूट करने में उन्हें आमिर खान की सलाह काम आई।

रणबीर ने बताया कि ‘संजू’ की शूटिंग रिवर्स में शुरू हुई थी। यानी फिल्म के लिए रणबीर ने पहले अपना वजन बढ़ाया था। संजय की बाद की जिंदगी की शूटिंग पहले हुई। उसके बाद रणबीर ने अपना वजन कम किया और फिर संजय के जवानी के दिनों की शूटिंग हुई।

रणबीर को ऐसा करने के लिए आमिर ने कहा था। आमिर ने रणबीर को कहा था कि पहले तुम अपना वजन बढ़ाओ और शूट करो। इसके बाद तुम्हारे पास वजन कम करने की वजह होगी क्योंकि तुम्हें फिल्म की शूटिंग करनी होगी। रणबीर ने बताया कि जब उन्हें अपना वजन बढ़ाना था तो वो दिन में 10 बार खाते थे। रात में 3 बजे उठकर भी खाते थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH