Entertainment

जमकर शराब पीते हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स, एक तो नशे में खा चुका है वेटर से थप्पड़

नई दिल्ली। यूं तो शराब पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है लेकिन लोग हैं कि मानते ही नहीं। शाम को टहलने निकल जाइए तो रोड पर सबसे ज्यादा भीड़ शराब की दुकान पर ही नज़र आती है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। कई बड़े स्टार्स हैं कि जो कोई दिन ऐसा नहीं बीतता जब शराब का सेवन न करते हों। इनमें से कई नाम ऐसे भी हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं। इन्ही में से एक एक्टर तो हाल ही में एक रेस्टोरेंट में वेटर के हाथों थप्पड़ भी खा चुका हैं।

ये हैं वो एक्टर्स जो जमकर शराब पीते हैं:

संजय दत्त: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी बायोपिक में भी दिखाया गया है कि संजू काफी ज्यादा मात्रा में नशा करते हैं। शराब पीने के बाद कई बार संजय दत्त मीडिया वालों से भी बदसलूकी कर चुके हैं।

बॉबी देओल: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल भी काफी ज्यादा मात्रा में शराब का नशा करते हैं। कुछ समय पहले मुंबई के एक बार में वेटर पर हाथों बॉबी देओल थप्पड़ भी खा चुके हैं।

ऋषि कपूर: ऋषि कपूर काफी ज्यादा मात्रा में शराब का सेवन करते हैं, शराब पीने के बाद ऋषि कपूर आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं। ऋषि कपूर कई बार सोशल मीडिया पर शराब पीकर ऐसी पोस्ट करते हैं जो एक अभिनेता को शोभा नहीं देता।

कपिल शर्मा: हम सब जानते हैं कि कपिल शर्मा काफी ज्यादा शराब का सेवन करते हैं। पिछले दिनों जब सलमान खान को जेल हुई थी तब कपिल शर्मा ने शराब के नशे में सोशल मीडिया पर काफी अपशब्द का इस्तेमाल किया था। शराब के नशे में ही कपिल शर्मा ने मशहूर कॉमेडियन डॉक्टर गुलाटी से बदसलूकी की थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH