IANS News

सीजन की तैयारी कर अर्जेटीना लौटी रिवर प्लेट की टीम

ब्यूनस आयर्स, 19 जुलाई (आईएएनएस)| ओर्लाडो, फ्लोरिडा में आने वाले सीजन की तैयारी कर फुटबाल क्लब रिवर प्लेट की टीम अर्जेटीना लौट आई है। क्लब ने कहा कि वह अब कोपा अर्जेटीना में इस सप्ताह के अंत में चौथी डिविजन टीम सेंट्रल नोर्टे के खिलाफ सल्टा में होने वाल मैच पर ध्यान देना चाहता है।

समाचार एजेंसी एफे ने क्लब के ट्वीटर पर जारी बयान के हवाले से लिखा है, टीम ब्यूनस आयर्स में है और आज आराम कर रही है। टीम रिवर कैम्प पर कल सुबह नौ बजे अभ्यास के लिए उतरेगी।

अर्जेटीना के पहले डिविजन के क्लब ने उत्तरी अमेरिका में तीन दोस्ताना मैच खेले। क्लब ने कोस्टा रिका के सापरिसा को 1-0 से मात दी थी तो वहीं कोलंबिया के मिलोनारियो को 4-1 से हराया था।

क्लब के लिए खेलने वाले उरुग्वे के फॉरवर्ड खिलाड़ी रोड्रिगो मोरा ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, जीत से ज्यादा हमारे लिए अहम चीज यह है कि हमने क्या किया। हम वो करना चाहते हैं जो कोच मार्सेलो हम कहते हैं। हम अपने आप को आने वाले कोपा लिबेटरेडोरेस, कोपा अर्जेटीना और स्थानीय टूर्नामेंट के लिए तैयार करना चाहते हैं।

रिवर प्लेट रविवार को सेंट्रल नोर्टे से भिड़ने के लिए सेंटा फे के लिए रवाना होगी। इस मैच को जीतने वाली टीम कोपा अर्जेंटीना के अगले राउंड में दूसरी डिविजन क्लब विला से भिड़ेगी।

=>
=>
loading...