Entertainment

प्रोड्यूसर्स के घर जाकर काम मांगने को मजबूर हो गया था ये हिट एक्टर, सलमान बने सहारा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने ‘बरसात’ से अपने फिल्मी जीवन की शुरुआत की थी। फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई। इस फिल्म ने बॉबी देओल को बुलंदियों के नए शिखर पर पहुंचा दिया था। इसके आई उनकी फिल्म सोल्जर, बिच्छू और बादल ने उन्हें बॉलीवुड में एक बेहतरीन एक्टर के रूप में स्थापित कर दिया था। लेकिन इस के बाद उनका बुरा दौर शुरू हो गया। हिट क्या उन्हें फिल्म मिलने के लाले पड़ गए। यहां तक कि उन्होंने प्रोड्यूसर्स के घर तक काम मांगने जाना पड़ा लेकिन किसी ने उन्हें काम नहीं दिया। कई सालों तक गुमनामी की जिंदगी जीने के बाद बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’से उन्होंने दोबारा बॉलीवुड में वापसी की।

बॉबी देओल का कहना है कि उनके कठिनाई भरे समय के दौरान किसी ने भी उनके साथ काम करने में रुचि नहीं दिखाई। बॉबी ‘रेस 3’ के रिलीज के बाद अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता ने कहा कि उनकी अंतिम रिलीज की व्यावसायिक सफलता ने उन्हें एक नई शुरुआत की किरण दी है। बॉबी ने यहां एक समूह वार्ता में कहा, मुझे लगता है कि ‘रेस 3’ के बाद मैंने अपने आसपास और मिलने वाले लोगों में एक सकारात्मकता महसूस की है। और मैं अब यही चाहता हूं कि इस ऊर्जा को बरकरार रखूं।

बॉबी ने कहा, ‘रेस 3’ से पहले मैं बहुत से लोगों और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से मिला, ताकि मेरे काम में मदद करें, लेकिन कोई आगे नहीं आया। मुझे खुशी है कि मेरे पास अब एक टीम है जो मेरा काम संभालेगी। बॉबी की नई फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ अगले सप्ताह रिलीज के लिए तैयार है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH