NationalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

उपमुख्यमंत्री का अखिलेश पर तंज, ‘जो अपने बाप का ना हुआ वह जनता का क्या होगा’

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष के खिलाफ जमकर हमला बोला है। उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि,
श्री अखिलेश यादव जी के लिए मेरा इतना ही कहना है कि मैं कुछ दिन पहले आप सब के माध्यम से चैनल पर भी एक बयान देख रहा था। समाचार पत्रों में भी देखा था।

मुलायम सिंह यादव जिसने समाजवादी पार्टी की स्थापना की थी। उन्होंने कहा था कि मेरा सम्मान नहीं हो रहा है। यानी कि उनका अपमान हो रहा है। ऐसे अखिलेश यादव के लिए मैं जनता को बताना चाहूंगा कि जो अपने बाप का ना हुआ वह जनता का क्या होगा।

भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ विपक्ष एकजुट होने का एक तरह से असफल प्रयास कर रही हैं। विपक्ष ये समझ रही है हम एक होकर के भारतीय जनता पार्टी के विजय रथ को 2019 में रोक लेंगे लेकिन यहां की जनता अगर हमारे साथ है तो इनको किसी भी प्रकार की सफलता हासिल नहीं होगी।

 

उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार प्रदेश का सर्वांगीण विकास कर रही है। इतने अच्छे काम हो रहे हैं जितनी तेजी से काम हो रहे हैं, जितने गुणवत्ता के साथ काम हो रहे हैं,उसे देखकर के तथाकथित विपक्ष जो जातिवाद की राजनीति करता है उन्होंने कहा कि मैं सोचता हूं कि अगर उनके पास कोई सरकार के खिलाफ विषय हो चर्चा के लिए तो भागना नहीं चाहिए बल्कि आकर चर्चा करें और सरकार जवाब देने के लिए तैयार है।

उन्होंने शिवपाल सिंह यादव की पार्टी बनाने के फ़ैसले पर कहा, शिवपाल सिंह जी ने अपनी पार्टी बनाई है तो वह बना सकते हैं और आप भी अपनी कोई पार्टी बनाना चाहे तो आप भी बना सकते हैं। अगर कोई भी राजनीतिक दल का नेता कोई पार्टी बना रहा है तो हमारी शुभकामनाएं हम इन सबके साथ है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava