NationalRegionalTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचार

स्वामी अग्निवेश के बाद आक्रोशित भीड़ ने शाहरुख खान को बनाया अपना निशाना

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में उस समय हडकंप मच गया जब एक युवक को भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मार दिया गया। मामला बरेली के भोलापुर डिंडोलिया का है जहां बेकाबू भीड़ ने चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

मामला 28 अगस्त,की रात करीब ढाई बजे का है। बता दें, भीड़ ने भैंस चोरी के शक में युवक को बुरी तरह से घायल कर दिया, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया जिसके बाद उस युवक की मौत हो गई। बता दें, मृतक दुबई में कार्यरत था। मृतक की पहचान शाहरुख खां के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि शाहरुख शाम में मोहल्ले के तीन युवक के साथ घर से बाहर निकला। जब बेटा देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसके एक दोस्त के घर पहुंचे, जहां उसके दोस्त ने बताया कि वह सुबह को घर पहुंचेगा। मगर बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे परिजनों को फोन आया कि उनका बेटा हॉस्पिटल में भर्ती है।

परिवार वालें जब अस्पताल पहुंचे तो शाहरुख ने धीमें आवाज में बताया कि उसके दोस्त माजिद और पप्पू घुमाने के बहाने भोलापुर डिंडोलिया ले गए, जहां उन्होंने भैंस चोरी करने की योजना बनाई। इस दौरान उसे नशे की गोलियां दे दी गईं।

जब रात के ढाई बजे दोनों भैंस चोरी कर भाग रहे थे तब भैंस का मालिक जाग गया। शोर मचाने पर गांवालों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान माजिद और पप्पू भाग गए, मगर नशे में होने की वजह वह भाग नहीं सका।

युवक ने बताया कि लोगों ने उसे लाठी-डंडों से खूब पीटा। बाद में पुलिस ने किसी तरह उसे बचाया और हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava