NationalTop News

‘आप’ के पूर्व नेता आशुतोष ने खोल दिया अपने गुप्ता होने का राज़

नई दिल्ली। ‘आप’ का साथ छोड़ चुके आशुतोष ने आज सुबह एक ट्वीट किया, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने अरविन्द केजरीवाल को निशाने पर लिया है। आशुतोष ने ट्वीट कर कहा कि 23 वर्ष के उनके पत्रकारिता करियर में उनसे किसी ने जाति या सरनेम नहीं पूछा था लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में मेरे विरोध के बावजूद मेरा सरनेम जोड़ा गया था। इस चुनाव के दौरान आशुतोष के नाम के आगे उनका उपनाम गुप्ता जोड़ा गया था।

आशुतोष ने कहा कि उन्होंने इसका विरोध किया था। उस दौरान उनको बताया गया कि अगर जाति हाईलाइट्स नहीं होगी सर तो आप जीतोगे कैसे। आपकी जाति के यहां काफी वोट हैं। गौरतलब है कि आशुतोष ने 2014 में चांदनी चौक से बीजेपी के हर्षवर्धन और कांग्रेस के कपिल सिब्बल के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था और उन्हें यहां हार का सामना करना पड़ा था।

आशुतोष इसी महीने की 15 तारीख को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद हाल ही में आशीष खेतान ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि मंगलवार को आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मर्लेना ने अपने नाम के पीछे से मर्लेना हटा दिया है। आतिशी ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मर्लेना असल में उनका सरनेम नहीं है, यह दिया गया उपनाम है।

उन्होंने कहा कि उनका सरनेम सिंह है लेकिन वे अब अपने सरनेम का इस्तेमाल नहीं करेंगी, अब उनका नाम सिर्फ आतिशी ही होगा। कयास सगाए जा रहे हैं कि आतिशी पूर्वी लोकसभा के लिए आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार हो सकती हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH