IANS News

मदर डेयरी लेकर आए गाय के दूध से बनी दही

नई दिल्ली, 3 सितम्बर (आईएएनएस)| गाय के दूध को उपभोक्ताओं द्वारा स्वीकार किए जाने के बाद देश की अग्रणी डेयरी कम्पनी-मदर डेयरी ने सोमवार को दिल्ली एनसीआर और उत्तर भारत के प्रमुख शहरों में गाय के दूध से बनी दही लांच की। कम्पनी ने कहा है कि उसका नया लांन्च 100 ग्राम और 400 ग्राम कप पैकेजिंग में क्रमश: 12 रुपए और 45 रुपए में उपलब्ध होगा।

मदर डेयरी का काऊ मिल्क दही कैल्शियम और प्रोटीन की गुणवत्ता से युक्त है। यह प्रोटीन संरचना और फैट ग्लोब्यूल्स एवं लैक्टिक एसिड कल्चर आसान पाचनशक्ति के साथ उपभोक्ताओं की मदद करेगा।

काऊ मिल्क दही की पेशकश के साथ, मदर डेयरी के पास मजबूत दही पोर्टफोलियो होगा, जिसमें विविध उपभोक्ताओं की मांग को पूरा करने के लिए पहले से ही अल्टीमेट दही, क्लासिक दही, स्लिम दही और एडवांस्ड (प्रोबायोटिक) दही मौजूद हैं।

मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजीटेबल प्रा. लि. के प्रवक्ता ने कहा, उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों पर पूरा ध्यान केंद्रित करते हुए, हम उपयुक्त उत्पाद पेश करते हुए काफी प्रसन्न हैं जो उनकी अपेक्षाओं पर पूरी तरह खरा उतरता है। इसी प्रयास में और गाय के दूध और इसके उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, हम अब पैकेज्ड रूप में काऊ मिल्क दही पेश कर रहे हैं, जो सुविधा, स्वाद और स्वास्थय लाभ प्रदान करेगा। हमें पूरा भरोसा है कि हमारे उपभोक्ता हमारे लोकप्रिय गाय दूध की तरह ही हमारी नई पेशकश को भी अपने दैनिक भोजन का हिस्सा बनाएंगे।

मदर डेयरी का काऊ मिल्क दही शहर के सभी रिटेल, मल्टी रिटेल फारमेट और मदर डेयरी के एक्सक्लूसिव नेटवर्क पर उपलब्ध होगा। शुरूआत में उत्तर भारत के प्रमुख बाजारों में पेश करने के साथ, कंपनी की योजना इस नए दही को देश के अन्य क्षेत्रों में भी उपलब्ध कराने की है।

इस लॉन्च के साथ, कंपनी ने उपभोक्ताओं के बीच इसके प्रति जागरूकता बढ़ाने और उपभोग के लिए आकर्षित करने के लक्ष्य के साथ मीडिया विज्ञापन अभियान भी चलाया है।

=>
=>
loading...