IANS News

गुरुग्राम में खुला पहला हॉलीडे-इन एक्सप्रेस होटल

गुरुग्राम, 4 सितम्बर (आईएएनएस)| दुनिया की अग्रणी होटल कंपनियों में से एक इंटरकॉन्टिनेंटल होटल्स ग्रुप (आईएचजी) ने मंगलवार को गुरुग्राम के सेक्टर-50 में हॉलीडे-इन ऐक्सप्रेस होटल का उद्घाटन किया। गुरुग्राम में यह पहला हॉलीडे-इन एक्सप्रेस होटल है। आईएचजी और एसएएमएचआई की साझेदारी के तहत 14 हॉलीडे-इन एक्सप्रेस होटलों के पोर्टफोलियो में शामिल यह पहली प्रॉपर्टी है। अतिथियों के लिए इसके द्वार 15 सितंबर को खुलेंगे।

हॉलीडे-इन एक्सप्रेस गुरुग्राम सेक्टर-50 अपने अतिथियों के लिए 205 इंटेलीजेंट, डिजाइनर, आधुनिक कमरे पेश करेगा, जहां उन्हें शानदार माहौल मिलेगा। निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए होटल मुफ्त हाईस्पीड इंटरनेट सभी रूम्स में उपलब्ध कराएगा।

‘ग्रेट रूम’ के साथ यह होटल मिलने-जुलने व मनोरंजन के लिए एक डायनमिक स्पेस मुहैया कराता है। अतिथियों की अतिरिक्त सुविधा के लिए इस होटल में एक जिम्नेजियम एवं लॉन्ड्री रूम भी है। हॉलीडे-इन एक्सप्रेस की लोकेशन बहुत ही बढ़िया है। यह सेक्टर-50 में मिक्स्ड यूज कॉम्पलेक्स में मौजूद है, जहां शॉपिंग मॉल, रेस्त्रां, मनोरंजन तथा वैलनेस फैसिलिटीज हैं।

इन खासियतों के चलते कारोबारी यात्रियों के साथ-साथ अन्य मुसाफिरों के लिए यह ठहरने की बेहतरीन जगह बन जाती है। यह होटल इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से मात्र 30 मिनट की दूरी पर है और रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन से नजदीकी, इसे अतिथियों की पहुंच में बनाते हैं और उनके लिए कनेक्टिविटी भी आसान हो जाती है।

लांच के अवसर पर इस घोषणा के अवसर पर एसडब्ल्यूए, आईएचजी के रीजनल वाइस प्रेसिडेंट विवेक भल्ला ने कहा, एसएएमएचआई के साथ अपनी साझेदारी के तहत पहला हॉलीडे-इन एक्सप्रेस होटल लांच करते हुए हम बहुत खुश हैं। एसएएमएचआई भारतीय हॉस्पिटैलिटी उद्योग में एक प्रतिष्ठित नाम है। भारत में हमारी प्रगति के पीछे हॉलीडे-इन ब्रांड परिवार की ऊर्जा रही है और यह भागीदारी हमारी इस प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है कि हम भारत में अपनी मिडस्केल पेशकश में इजाफा करने के लिए प्रयासरत हैं। हॉलीडे-इन एक्सप्रेस दुनिया भर में हमारा सबसे तेजी से बढ़ता हुआ ब्रांड है और हम देख रहे हैं की दक्षिण पश्चिम एशियाई बाजार में अपनी मौजूदगी का विस्तार करने के लिए हमारे पास बहुत संभावनाएं हैं।

=>
=>
loading...