Sports

ये पाकिस्तानी है दुनिया का सबसे फिट क्रिकेटर, कोहली को भी पीछे छोड़ा

नई दिल्ली। अगर आपसे कोई ये पूछे कि दुनिया का सबसे फिट क्रिकेट खिलाड़ी कौन है तो आपकी जुबान पर सबसे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम ही आएगा। विराट कोहली फिटनेस के मामले में अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को भी मात देते हैं। मैदान पर वह चीते से भी फुर्तीले नज़र आते हैं।

कोहली की फिटनेस का सबूत तो उनके Yo-Yo Test के शानदार नतीजे भी देते हैं लेकिन अब एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने फिटनेस के मामले में विराट कोहली को भी पीछे छोड़ दिया है। ये कोई और नहीं, पाकिस्तान क्रिकेट की नई सनसनी हसन अली हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का यो-यो टेस्ट हुआ जिसमें हसन अली ने बाजी मार ली। हसन अली के फिटनेस टेस्ट के नतीजे विराट कोहली से भी बेहतर आए हैं। हसन ने यो-यो टेस्ट में 20 का स्कोर हासिल किया है जो विराट कोहली से एक अंक ज्यादा है। विराट का यो यो टेस्ट में उच्चतम स्कोर 19 है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया में आम तौर पर विराट कोहली का ही यो-यो टेस्ट स्कोर सबसे अच्छा है। उनका स्कोर 19 अंक का है। हालांकि मनीष पांडे का 19.2 का स्कोर कोहली से अच्छा रहा है लेकिन वो भारतीय कप्तान के जितने क्रिकेट मैच नहीं खेलते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH