InternationalOther Newsमुख्य समाचार

संभोग के लिए बेताब था शख्स, पत्नी ने किया इनकार तो शिकार बना छह माह का बच्चा

इंसान पर संभोग की भूख सवार हो तो वह अंधा हो जाता है। अपनी हवस को जब तक वह मिटा नहीं लेता तब तक वह शांत नहीं बैठता है। इतना ही नहीं अगर उसकी यह मांग पूरी नहीं होती है तो वह इसके चक्कर कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। ब्रासीलिया में एक ऐसा वाक्या सामने आया है जब एक इंसान ने शराब के नशे में अपनी पत्नी से संभोग के लिए बेताब नजर आया और पत्नी ने उसकी यह डिमांड पूरी करने से मना कर दिया तो उसने आनन-फानन में ऐसी खौफनाक घटना को अंजाम दिया है जिसके बारे में सोचकर आपकी रूह कांप जाएगी। दरअसल इस शख्स ने छह माह के बच्चे के सीने में गोली मार दी है और जिससे बच्चे की मौत भी हो गई है।

पूरी घटना ब्राजील के शहर लुजियानिया की बतायी जा रही है। पुलिस के अनुसार यह शख्स नशे इतना धुत था कि उसे सेक्स के सिवाये कुछ समझ में नहीं आ रहा था।

उसने अपनी पत्नी से कहा कि वह उसके साथ संभोग करना चाहता है और उसपर दबाव बनाने लगा लेकिन पत्नी ने इससे साफ मना कर दिया। इसके बाद दोनों में जमकर बहस हुई और उसने गुस्से में आकर अपने बेटे को गोली दाग दी। इसके बाद आनन-फानन में बेटे माइकल को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने मायकॉन सलस्टियानो सिल्वा (25) को सेंट्रल वेस्ट ब्राजील के लुजियानिया स्थित घर से दबोच लिया है औैर मौके पर एक पिस्टल भी मिली जिससे कर्ई राउंड गोली चलायी गर्ई है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नशे में था इस वजह से उसे कुछ याद नहीं है। कुल मिलाकर संभोग की इच्छा न पूरी होने की वजह से उसने गुस्से में इतनी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है।

=>
=>
loading...
Manish Srivastava