NationalTop News

‘ब्रह्मोस’ की खुफिया जानकारी ISI को पहुंचा रहा था निशांत, ATS ने धरा

मुंबई। यूपी और महाराष्ट्र एटीएस ने नागपुर स्थित ब्रह्मोस यूनिट ने एक कर्मचारी को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक का नाम निशांत अग्रवाल है। वह पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई का एजेंट है और पिछले काफी समय से आईएसआई के लिए जासूसी कर रहा था। इस गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है।

आशंका है कि गिरफ्तार व्यक्ति ने आईएसआई को संवेदनशील जानकारियां पहुंचाई हैं। महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश एटीएस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए यह गिरफ्तारी की है। नागपुर पुलिस अभी खुलकर इस मामले नहीं बोल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी एटीएस और महाराष्ट्र एटीएस के एटीएम ने आज सुबह नागपुर में एक एन्य एजेंसी के साथ मिलकर इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया। टीम निशांत के हर मूवमेंट को कल से ही ट्रैक कर रही थी, उसके बाद जाकर आज इसे पकड़ा। इसके ऊपर एजेंसीज की नजर लंबे समय से थी।

फिलहाल जांच एजेंसियां ये पता लगाने की कोशिश में हैं कि गुप्त सूचनाएं लीक करने के इस षड़यंत्र में निशांत के साथ कोई और कर्मचारी तो नहीं है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक ने किन-किन जानकारियों को दुश्मन देश के हाथों में पहुंचाया है

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH