IANS News

कोच्चि स्पाइस कोस्ट मैराथन के लिए नामांकन शुरू

कोच्चि, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)| केरल के कोच्चि में अगले माह होने वाली आईडीबीआई फेडरल लाइफ इन्श्योरेंस स्पाइस कोस्ट मैराथन में हिस्सा लेने के लिए बुधवार से नामांकन प्रक्रिया शुरु हो गई। वर्ष 2014 में शुरू हुई मैराथन का यह पांचवां संस्करण है जो अगले महीने 11 नवंबर को आयोजित की जाएगी। इसके पहले संस्करण में करीब 2500 धावकों ने हिस्सा लिया था। लेकिन पिछले संस्करण में 5000 से अधिक धावकों ने इसमें अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी।

मैराथन का आयोजन चार वर्गो में किया जाएगा जिनमें फुल मैराथन (42.1 किलोमीटर), हाफ मैराथन (21 किमी), हाफ मैराथन कॉर्पोरेट रिले (21 किमी) और फैमिली रन (आठ किमी) है।

धावक स्पाइसकोस्टमैराथन डॉट कॉम पर जाकर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। आयोजकों ने फुल मैराथन में हिस्सा लेने के लिए 1200 रुपये, हाफ मैराथन के लिए 900 रुपये, हाफ मैराथन कॉर्पोरेट रिले के लिए 7500 रुपये प्रति टीम और फैमिली रन मैराथन क लिए 500 रुपये फीस तय किया है।

सोल्स ऑफ कोचिन रेस के निदेशक और अध्यक्ष रमेश कार्था ने कहा, “आईडीबीआई फेडरल लाइफ इन्श्योरेंस स्पाइस कोस्ट मैराथन में भाग लेने के लिए हर साल धावकों की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे पता चलता है कि वे इसे कितना पसंद करते हैं। इस बार भी हमें अधिक से अधिक धावकों के इसमें भाग लेने की उम्मीद है।”

 

=>
=>
loading...