NationalTop News

SabarimalaTemple : लोगों के मज़ाक पर स्मृति ईरानी का मुंहतोड़ जवाब

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

हाल में ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने  केरल के मशहूर मंदिर सबरीमाला पर बयान दे कर विवादों में आ गयी थी। जिसके बाद उनको इस बयान के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद स्मृति ईरानी ने आलोचकों को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईरानी ने एक फोटो शेयर की, जिसमें उनका मुंह बंधा हुआ है। केंद्रीय मंत्री ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया, ‘हम बोलेगा तो बोलोगे कि बोलता है????????????‍♀️’

View this post on Instagram

#hum bolega to bologe ki bolta hai… ????????????‍♀️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

दरअसल, एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सबरीमाला मंदिर पर कहा कि मुझे पूजा करने के अधिकार है, अपवित्र करने का नहीं। साथ ही कहा कि वह अपने पीरियड ब्लड से मंदिर को अपवित्र करना नहीं चाहेंगी। कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने कहा कि, ‘ पूजा करना मेरा अधिकार है, लेकिन अपवित्र करना नहीं।

मैं एक कैबिनेट मंत्री होने के नाते सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर नहीं बोल सकती हूं। ‘क्या आप खून से सने सैनिटरी पैड को लेकर अपने दोस्त के घर जाएंगी? नहीं न, तो आप उसे भगवान के घर में क्यों ले जाएंगे।’

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 10 से 50 वर्ष (रजस्वला आयु वर्ग) आयु की महिलाओं के प्रवेश पर प्रतिबंध हटाए जाने के बाद सबरीमाला मंदिर के कपाट सभी महिलाओं के लिए खोल दिए गए थे। जिसे बीते सोमवार बंद कर दिया गया।

=>
=>
loading...