Entertainment

फिल्मों से किया किनारा, अब 7000 करोड़ की कंपनी संभालती है ये एक्ट्रेस

मुंबई। फिल्म ‘गजनी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस असिन पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। असिन ने साऊथ फिल्म इंडस्ट्री को भी कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर कि शुरूआत 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘नरेन्द्रन मकान जयकंथान वाका’ से कि थी।

इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने करियर में बाॅलीवुड और साउथ कि कई फिल्मों में काम किया है जिनमे दर्शकों ने उनके अभिनय को काफी पसंद किया हैं। असिन ने ‘गजनी’, ‘लंदन ड्रीम्स’, ‘रेडी’, ‘हाउसफुल 2’, ‘बोल बच्चन’, ‘खिलाड़ी 786’, ‘ऑल इज़ वेल’ जैसी बॉलीवुड फिल्में की हैं। हालांकि, असिन की फिल्म ‘गजनी’ सुपरहिट रही और रातों रात उनकी फैन्स की तादात बढ़ गई।

असिन ने भारतीय सिनेमा में लोकप्रियता हासिल करने के बाद साल 2016 में राहुल शर्मा से शादी कर ली थी। राहुल शर्मा भारत की सबसे बड़ी टेलीकाॅम कंपनी माइक्रोमैक्स के मालिक हैं।

वही आसिन भी अब फिल्मों में अभिनय नहीं करती है और वे राहुल शर्मा कि 7000 हजार करोड़ कि कंपनी संभालती हैं। बताते हैं कि असिन की राहुल शर्मा से मुलाकात बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कराई थी। असिन ‘खिलाड़ी 786’ में अक्षय के साथ काम कर चुकी हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH