Entertainment

सैफ के बेटे तैमूर की एक फोटो की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार किड्स की लिस्ट यूं तो काफी लंबी है लेकिन इनमें से कुछ स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं। इन्ही में से एक हैं सैफ अली खान के साहबजादे तैमूर अली खान।

तैमूर की फैन फॉलोइंग भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं, तभी तो उनकी कोई भी नई तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इन तस्वीरों की कीमत क्या होती है। जी हां, इन तस्वीरों के लिए फटॉग्रफर्स मीडिया से मोटी रकम वसूल करते हैं। इस बात की खुलासा खुद तैमूर के पापा सैफ ने किया है।

हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में बेटी सारा संग पहुंचे सैफ ने अपने नन्हे तैमूर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है। सैफ ने बताया कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 रुपये है, जो कि बॉलिवुड के किसी भी सुपरस्टार की तस्वीर के लिए मिलने वाली कीमत से ज्यादा है।

फिल्मी जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक इतना ही नहीं सैफ ने यह भी बताया कि महंगी बिकने वाली तस्वीरों की लिस्ट में जहां एक तरफ उनके बेटे टॉप पर हैं, वहीं वह सबसे लास्ट में हैं। सैफ ने बताया कि उन्हें उनके ससुर रणधीर कपूर ने तैमूर के हाई रेट के बारे में जानकारी दी थी, जिसे सुनकर वह खुद भी हैरान रह गए थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH