Entertainment

तैमूर को करीना से अलग करना चाहते हैं सैफ, वजह बनी ये

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान अभी से ही स्टार बन गए हैं। वो जो करते हैं वो सोशल मीडिया पर आ जाता है। जैसे ही वो बाहर निकलते हैं तो कैमरे उनको घेर लेते हैं। हर कोई उनकी क्यूटनेस का दीवाना है। उसे इतनी लाइमलाइट मिलने के कारण उसके पेरेंट्स परेशान रहते हैं। ऐसे में सैफ ने कहा है कि हो सकता है हम उसे इस लाइमलाइट से बचाने के लिए जब वह 13 साल का हो तो हम उसे बोर्डिंग स्कूल भेज दें। सैफ के इस बयान पर करीना की ममता उमड़ आई है।

करीना ने कहा, “स्टारडम और तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी ने हमारे पास कोई च्वॉइस नहीं छोड़ी है लेकिन एक मां होने के नाते बेटे को खुद से दूर भेजने का ख्याल मुझे अंदर ही अंदर मार डालता है। मुझे लगता है ये अनफेयर होगा। ये बात मुझे सैफ को समझानी पड़ेगी कि हम पॉपुलैरिटी से भाग नहीं सकते हैं। ये रियलिटी है और इसे स्वीकार करना ही पड़ेगा।” करीना आगे कहती हैं, “मैं तैमूर के साथ ऐसा नहीं होने दूंगी। मैं उसे बंद नहीं कर सकती, तैमूर को मैं फ्री छोड़कर उड़ने देना चाहती हूं।”

सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था, “मुझे लगता है तैमूर जब 13 साल का हो जाएगा तब मैं उसे ब्रिटिश बोर्डिंग स्कूल भेजूंगा। वो स्टारडम के इर्द-गिर्द रहता है। तैमूर को मीडिया से दूर रखने की होपफुली ये अच्छी ट्रिक होगी और यही पूरे परिवार के लिए अच्छा रहेगा।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH