IANS News

क्या सिद्धू को बर्खास्त करेंगे राहुल, अमरिंदर : भाजपा विधायक

 नई दिल्ली, 29 नवंबर (आईएएनएस)| भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से सवाल किया कि क्या वे क्रिकेटर से राजनेता बने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को बर्खास्त करेंगे।

  भाजपा विधायक ने कांग्रेस नेताओं से सिद्धू को उनके पाकिस्तान दौरे के दौरान खालिस्तान समर्थक गोपाल सिंह चावला के साथ एक तस्वीर में देखे जाने पर यह सवाल किया है।

भाजपा विधायक मजिंदर सिंह सिरसा ने भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को लेकर राहुल गांधी द्वारा पूर्व में सवाल किए जाने पर कहा, “ग्रुप फोटो में मोदीजी की तस्वीर नीरव मोदी के साथ खींची गई और राहुल गांधी ने इसे एक बड़ा मसला बनाया।”

उन्होंने सवाल किया, “अब सिद्धू की तस्वीर पर उनका क्या कहना है।”

सिरसा ने कहा, “या तो राहुल गांधी को मोदीजी से माफी मांगनी चाहिए या सिद्धू को बर्खास्त करना चाहिए।”

सिरसा ने सिद्धू के साथ चावला की तस्वीर के साथ ट्वीट के माध्यम से पूछा, “क्या कैप्टन साहब अपने गैरजिम्मेदार मंत्री को बर्खास्त करेंगे।”

सिद्धू करतारपुर गलियारे के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान गए थे। यह गलियारा भारत में गुरुदासपुर स्थित डेरा बाबा नानक को करतारपुर गुरुद्वारे से जोड़ेगा। गुरु नानक देव करतारपुर में अपने जीवन के अंतिम 18 साल बिताए थे।

कार्यक्रम में भारत के केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और हरदीप सिंह पुरी ने भी शिरकत की थी।

=>
=>
loading...