City NewsUttar Pradesh

लखनऊ: छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, लिखा- मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसे एक सुसाइड नोट भी लिखा। जिसमें उसने अपनी मर्जी से आत्महत्या किए जाने की बात लिखी है।

रूबी ने सुसाइड नोट में लिखा, ‘सॉरी, मैं अपने मर्जी फांसी लगा रही हूं। मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है। मैं बहुत परेशान हूं और आप लोगों को भी परेशान कर रही हूं। मैं जो कर रही हूं। वह सही नहीं कर रही हूं। मेरी वजह से सब परेशान हो रहे हैं। सॉरी… मैं कायर हूँ।

पुलिस ने बताया कि रूबी राव नाम की छात्रा जानकीपुरम् विस्तार 3/907 में किराये के मकान में रहकर एक निजी कॉलेज में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। वह मूलरूप से गोरखपुर के सहजनवां स्थित ग्राम भक्सा निवासी अशोक कुमार की बेटी है।

रविवार को जब बहुत देर तक रूबी के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने इसकी जानकारी रूबी के मौसा गुडंबा निवासी शाश्वत राव को फोन कर दी। शाश्वत ने कमरे पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा खोला तो देखा रूबी साड़ी के फंदे के सहारे फांसी पर लटकी मिली। शाश्वत ने यह जानकारी पुलिस को देने के साथ रूबी के घरवालों को दी। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH