Entertainment

NTR बायोपिक ट्रेलर: आम आदमी से सुपरस्टार और फिर साउथ के भगवान बनने की पूरी कहानी

मुंबई। रिलीज़ होते ही वाहवाही लूट चुका एनटीआर की बायोपिक का ट्रेलर कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। NTR के जीवन पर बनने जा रही बायोपिक का फर्स्ट लुक पोस्टर, फिल्म के गाने रिलीज करने के बाद आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया। फिल्म का निर्देशन हाल ही में मणिकर्णिका को डायरेक्ट कर चुके मशहूर फिल्ममेकर कृष जगारलामुडी कर रहे हैं।

बायोपिक में एनटीआर का किरदार उनके ही बेटे नंदामूरी बालाकृष्णा निभा रहे हैं। फिल्म में एन टी रामाराव की पूरी जिंदगी और संघर्ष को दिखाया जाएगा। 3 मिनट के इस ट्रेलर में एनटीआर की जिंदगी के अहम पहुलओं को बेहद खूबसूरती और सादगी में पिरोकर दिखाया गया है। ट्रेलर को देखकर यही लगता है कि दर्शको को यकीनन फिल्म पसंद आने वाली है। कैसे एक आम आदमी, सुपरस्टार और फिर साउथ का भगवान बन जाता है इस ट्रेलर में बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में बालकृष्ण के अलावा बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबती भी है जो आंध्रप्रदेश के चीफ मिनिस्टर चंद्रबाबू नायडू का रोल प्ले करते दिखेंगे।

फिल्म में श्रीदेवी का किरदार अभिनेत्री रकुल प्रीत करती नज़र आएगी। इस फिल्म में विद्या बालन भी एक मुख्य भूमिका में दिखेंगी। वह मुख्यमंत्री एनटी रामा राव की पहली पत्नी बसवताराकम नंदमुरी का किरदार निभाती नज़र आएंगी। तीन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित एनटी रामाराव आंध्र प्रदेश के 7 वर्षों तक मुख्यमंत्री रहे और राजनीति में आने से पहले एनटी रामाराव अभिनेता थे। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म का पहला पार्ट 9 जनवरी को ‘कथानायकुडू’ नाम से जबकि दूसरा पार्ट 24 जनवरी को ‘महानायकुडू’ के नाम से रिलीज हो रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH