Uttar Pradesh

बुलंदशहर: रोडवेज बस ने तीन छात्रों को रौंदा, मौत

लखनऊ। दिल्ली से बदायूं जा रही रोडवेज बस ने बेकाबू होकर तीन स्कूटी सवार छात्रों को रौंद दिया। इस हादसे में तीनों छात्रों की मौत हो गई। हादसा सलेमपुर के धतूरी गांव का है जहां दिल्ली-बदायूं हाईवे पर ट्यूशन पढ़कर गांव लौट रहे तीन स्कूटी सवार छात्रों को रोडवेज बस ने रौंदा डाला। इस हादसे दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।.एक छात्र राशिद 11वीं में पढ़ता था जबकि शाहिद और अजहरुद्दीन दसवीं के छात्र थे।

हादसे के बाद आक्रोशित हुई भीड़ ने रोडवेज बस में आग लगा दी और कई बसों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक, बस में बैठे कई मुसाफिर भी चोटिल हुए है। पथराव और बसों में हुई तोड़फोड़ की सूचना मिलने ही एसपी देहात मनीष मिश्र पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घटनास्थल पर उपद्रव मचा रहे लोगों को मौके से खदेड़ा गया। छात्रों के परिजन अपने बच्चों की मौत के लिए रोडवेज बस के ड्राइवर को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। उन्होंने उसके खिलाफ कार्यवाही कर गिरफ्तारी की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रोडवेज बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। एसपी देहात मनीष मिश्र ने बताया कि सड़क जाम करके तोड़फोड़ और उपद्रव करने वालों के खिलाफ भी केस दर्ज कर दिया गया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। रोडवेज बस ड्राइवर की अभी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH