Entertainment

जानिए किसकी वजह से बीच सड़क पर पिट गए थे सलमान खान

मुंबई। यूं तो दबंग खान अपने जबरदस्त एक्शन सीन से अपनी फिल्मों में गुंडों को धूल चटाते नज़र आते हैं लेकिन असल जिंदगी में सलमान एक बार पिट भी चुके हैं। जी हां, ये खुलासा खुद सलमान ने एक शो के दौरान किया। अरबाज़ और सोहेल खान के साथ कपिल के शो पर आए सलमान ने बताया कि किस तरह उन्हें पीठ पर बंबू की मार पड़ी थी।

दरअसल, ये किस्सा भाईजान ने तब बताया जब कपिल ने तीनों भाइयों से एक सवाल पूछा कि आपकी कभी स्कूल में किसी लड़ाई हुई है तब सोहेल ने पूरा किस्सा बताते हुए कहा, ‘एक बार बैंड स्टैंड पर एक शख्स मुझे गाली दे रहा था। कुछ लोग अटेंशन पाने के लिए ऐसा करते हैं। मैंने सोचा कि वो अकेला है तो मैं उससे पूछने लगा कि गाली क्यों दे रहा है। इस पर कुछ और लोग भी आ गए और उन्होंने मार पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद सलमान भाई भी वहां आ गए।

सलमान ने बताया कि फिल्मों में तो अक्सर बंबू पड़ते ही टूट जाता है लेकिन असल में जब पड़ता है तो काफी दर्द होता है। सलमान और सोहेल ने ये किस्सा काफी मजेदार अंदाज में सुनाया। शो के इन छोटे-छोटे प्रोमोज़ को दर्शक इतना पसंद कर रहे हैं कि अब सभी को पूरे एपिसोड का इंतजार है। सलमान खान अपने भाइयो के साथ इस वीकएंड कपिल शर्मा के शो पर नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस बार सलमान खान भी कपिल के शो के प्रोड्यूसर हैं। कपिल बॉलीवुड के सुल्तान के साथ मिलकर ये शो प्रोड्यूस कर रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH