Lifestyle

लड़को के लिए बड़ी खबर, इस चीज के सेवन से गर्लफ्रेंड के साथ रात भर कर पाएंगे..

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। आजकल के समय में पुरुषों की जीवनशैली इतनी ज़्यादा बदल गयी है कि जिसकी वजह से कई पुरुष, शारीरिक कमजोरी का शिकार होते जा रहे हैं और इसका बुरा असर उनके वैवाहिक रिश्ते पर भी देखने को मिल रहा है।

शारीरिक कमजोरी के चलते पुरुषों को संबंध बनाते समय शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ता है। इसीलिए आज हम आपको एक ऐसे घरेलू नुस्खे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके केवल 3 से 4 हफ्ते तक लगातार इस्तेमाल करने से ही आपकी शारीरिक कमजोरी की समस्या जड़ से खत्म हो जायेगी। इसके लिए आपको सिर्फ 2 चीज़ों कि ज़रुरत पड़ेगी, उन दो चीजों का नाम भैंस का दूध और इसबगोल भूसी है।

इसबगोल स्वाद में मीठा, ठंडा, पौष्टिक और चिपचिपा जैसा होता है वहीँ भैंस के दूध में वो हर तत्व मौजूद होते हैं जो व्यक्ति के शरीर के लिए बहुत जरूरी होते हैं। भैसं के दूध में विटामिन, फॉस्फोरस, कैल्शियम, प्रोटीन और पोटैशियम जैसे बहुत सारे गुण मौजूद होते हैं। इसके लिए आपको बस दूध के साथ एक चम्मच इसबगोल भूसी का सेवन करना है।

इसबगोल एक ऐसा पौधा है जिसमें फारस की भरपूर मात्रा पायी जाती है। इसके लगातार सेवन से पुरुषों की मर्दाना शक्ति में कुछ ही दिनों में इजाफा दिखने लगता है। किसी भी चीज का फ़ायदा 3 से 4 दिन में नहीं नज़र आता, इसीलिए इसका सेवन कम से कम 20 से 25 दिन तक जरूर करें ताकि आपको इससे फ़ायदा हो।

रिपोर्ट-प्रार्थना श्रीवास्तव

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH