NationalTop News

अमित शाह, अरुण जेटली के बाद BJP के एक और सीनियर नेता बीमार, अस्पताल में हुए भर्ती

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले ही भाजपा के लिए दिक्कतें शुरू हो गई हैं। भाजपा के एक के बाद एक कई नेता बीमार पड़ते जा रहे हैं। जहां स्वाइन फ्लू की शिकायत के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को एम्स में भर्ती कराया गया है वहीँ वित्त मंत्री अरुण जेटली अपने कैंसर का एलाज कराने न्यूयार्क रवाना हो गए हैं।

वहीँ अब एक और बीजेपी नेता के बीमार होने खबर आ रही हो। बताया जा रहा है कि बीजेपी के महासचिव राम लाल को तेज बुखार है, जिसके बाद उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को सांस लेने वाली नली में दिक्कत के बाद बीते सोमवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। बुधवार को प्रसाद को एम्स के आईसीयू से प्राइवेट वार्ड ट्रांसफर किया गया। उनकी हालत में सुधार के बाद गुरुवार को अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई है।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर भी कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से ग्रसित हैं। पर्रिकर ने साल 2018 की शुरुआत में करीब तीन महीने तक अमेरिका में इलाज कराया था। इसके बाद दिल्ली के एम्स में भी उनका इलाज चला था। वह करीब 11 महीने सेबीमार चल रहे हैं। नए साल के पहले दिन वह ड्रिप लगाकर सचिवालय पहुंचे थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH