EntertainmentLifestyleमुख्य समाचार

रैंप वॉक के बीच यामी के गाउन के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर लोग रह गए SHOCKED !!!!

29 जनवरी से शुरू होने वाले लैक्मे फैशन वीक(Lakme Fashion Week) की मंगलवार शाम को धमाकेदार शुरुआत हुई। लैक्मे वीक पहले दिन करण जौहर और तब्बू रैंप पर अपने जलवा बिखेरतें नज़र आए। वही दूसरे दिन बॉलीवुड की मशहूर और हॉट एक्ट्रेस यामी गौतमने रैंप वॉक किया, लेकिन इस दौरान उनके साथ एक हादसा होते-होते बच गया।दरअसल, यामी गौतम के रैंप वॉक करते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो वॉक करती नज़र आ रही हैं, लेकिन तभी अचानक उनका गाउन सैंडल में फंस जाता है और उनके कदम लड़खड़ा जाते हैं। हालांकि यामी ने खुद को सँभालने में सफल रहीऔर एक हादसा होने से बच गया। सँभालने के बाद यामी में बड़े कॉन्फीडेन्स से मु्स्कुराते हुए अपनी वॉक को पूरा किया जो काबिले तारीफ था।

View this post on Instagram

Tripped n controlled. Day 1 #gaurinanika #lakmefashionweek #designers #collections #fashionshows #glamour #style #trends #springsummer #2019 @ Jio Garden

A post shared by Anju Sharma (@anjusharma59) on

हाल ही में यामी की फिल्म उरी रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल लीड रोल में हैं। बता दें कि फिल्म ने अभी तक 167.48 करोड़ की कमाई कर ली है। 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी थी। फिल्म में लोगों को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का अभिनय काफी पसंद आ रहा है।इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava