Other NewsUncategorized

संबंध बनाने के बाद लड़को के लिए ये 3 काम हैं बेहद ज़रूरी, नहीं देखा तो पछताएंगे

शारीरिक संबंध बनाने के बारे में हर कोई जनता है लेकिन संबंध बनाने के बाद भी एतियात बरतना बेहद ज़रूरी है। अक्सर पुरुष इन बातों को नज़रअंदाज़ कर देते हैं जो पुरुषों के लिए हानिकारक होता है। इसीलिए आज हम आपको बताने जा रहे है की शारीरिक संबंध बनाने के बाद कौन से काम जरूर करने चाहिए:अंडरगार्मेंट्स ज़रूर बदलें:
शरीर को स्वस्थ्य रखने और इन्फेक्शन से बचाने के लिए संबंध बनाने के बाद अंडरगारमेंट जरूर बदलना चाहिए। इस बात का ध्यान रखे कि अंडरगारमेंट कॉटन के हों ताकि संबंध बनाने के बाद आये पसीने को वो सोख ले और शरीर में इन्फेक्शन न फैले।पानी पिए:
संबंध बनाने के बाद व्यक्ति के शरीर से बहुत पसीना निकलता है। पसीने के साथ साथ शरीर से एनर्जी भी निकल जाती है। जिसकी वजह से शरीर में ऊर्जा की कमी भी हो जाती है। इसीलिए पानी का सेवन ज़्यादा से ज़्यादा मात्रा में करना चाहिए ताकि आपका शरीर शरीर हाइड्रेटिड और ऊर्जावान रहे।सफाई है बेहद ज़रूरी:
संबंध बनाते वक़्त लड़कों को ज़्यादा मात्रा में पसीना निकलता है। पसीने के कारण शरीर पर बैक्टिरिया फैलने लगते है. जिसकी वजह से शरीर में बीमारियां होने की संभावना ज़्यादा हद तक बढ़ जाती है। इसीलिए हमेशा संबंध बनाने के 10 बाद हलके गुनगुने पानी से अपने प्राइवेट पार्ट की त्वचा को ज़रूर साफ़ करे।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava