NationalTop News

मुलायम सिंह यादव का बड़ा बयान, बोले- कामना है फिर पीएम बनें नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। अखिलेश यादव के पिता और दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुलायम सिंह ने कहा है कि मेरी कामना है कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें। मुलायम ने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा जायज काम किए। उन्‍होंने हमेशा हमारी मदद की।

मुलायम ने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देना चाहता हूं। उन्होंने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है। मैं कहना चाहता हूं कि सारे सदस्य फिर से जीतकर आएं और आप (नरेंद्र मोदी) दोबारा प्रधानमंत्री बनें। इसपर पीएम मोदी ने उनका हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया और सदन ने मेज थपथपाकर मुलायम सिंह यादव की बात का समर्थन किया।

ख़ास बात ये है कि जब मुलायम, मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाए जाने की बात कह रहे थे, उनके बगल में सोनिया बैठीं थीं। मुलायम सिंह की बात सुनकर वो भी मुस्कुराने लगीं।

मुलायम सिंह यादव का बयान इसलिए ज्यादा अहम माना जा रहा है, क्योंकि उनके बेटे और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर मोर्चा खोले हुए हैं। बीजेपी को हराने के लिए उन्होंने सपा की कट्टर विरोधी पार्टी बीएसपी सुप्रीमो मायावती तक से गठबंधन कर लिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH