Regional

वैलेंटाइन डे पर कपल ने रातभर बनाए संबंध, सुबह होते ही लड़की के पैरों तले खिसकी जमीन

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। यहां वैलेंटाइन डे के दिन एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी का झांसा देकर उसके साथ रातभर संबंध बनाए और सुबह होती ही शादी से मुकर गया। दोनों की मुलाक़ात एक सगाई समारोह में हुई थी जिसके बाद उनका प्यार परवार चढ़ा।

घटना के अगले दिन जब छात्रा घर पहुंची तो उसने इस बारे में अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने उसके साथ जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का है। हबीबगंज थाना पुलिस के मुताबिक, 18 वर्षीय छात्रा हबीबगंज थाना एरिया में रहती है। वह कक्षा 11वीं की छात्रा है।

बीते शनिवार की रात युवती थाने पहुंची व अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। उसने पुलिस को बताया कि वैलेंटाइन-डे पर वह एक रिश्तेदार के यहां सगाई में शामिल होने के लिए बागमुगालिया पहुंची थी। यहां पर उसे लक्ष्मी परिसर शाहपुरा निवासी सुमित मिल गया। इसके बाद छात्रा को कुछ देर तक इधर-उधर घुमाने के बाद वह उसे अपने जीजा के घर लेकर पहुंचा। वहां उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH