InternationalNationalTop News

अगर हमने ये गलती की तो भारत, पाकिस्तान का नामोनिशान मिटा देगा: परवेज मुशर्रफ

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव अपने चरम पर है। भारत ने जहां इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ बताया है तो वहीँ पाकिस्तान ने इससे साफ़ इंकार किया है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा है कि इस हमले में अगर पाकिस्तान का कोई हाथ है तो पीएम मोदी हमें सबूत दें, हम कार्यवाई करेंगे।

अब भारत और पाकिस्तान के बीच बिगड़ते हालातों पर पड़ोसी मुल्क के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का ताजा बयान आया है। संयुक्त अरब अमीरात में रह रहे मुशर्रफ ने भारत के साथ युद्ध को लेकर पाकिस्तान को चेतावनी दी है। मुशर्रफ ने कहा कि यदि पाकिस्तान, भारत पर एक परमाणु बम गिराता है तो ऐसी स्थिति में भारत, पाकिस्तान पर 20 परमाणु बम गिराकर नक्शे से हमारा नामो-निशान मिटा देगा।

मुशर्रफ ने कहा कि दोनों देशों में बिगड़े हालातों के बाद भी परमाणु बम से हमला नहीं होगा। उन्होंने कहा कि यदि पाकिस्तान पड़ोसी मुल्क पर परमाणु हमला करता है तो भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान का नामोनिशान मिट जाएगा। मुशर्रफ ने भारत से निपटने का तरीका सुझाते हुए कहा कि पाकिस्तान को भारत पर 50 परमाणु बम गिराने होंगे, ताकि वे हम पर 20 बम न गिरा सके।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH