NationalTop Newsमुख्य समाचार

भारत के हवाई हमले से थर्राया पाकिस्तान, ऐसे किया PoK में हमला, देखें Video

भारत ने पुलवामा हमले में शहीद हुए हमारे 40 जवानों का बदला आखिरकार इंडियन एयर फाॅर्स ने ले ही लिया। भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बालाकोट में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 दिखाते हुए जमकर बमबारी की। वायुसेना ने करीब 12 मिराज 2000 विमानों से PoK में मौजूद आतंकी ठिकानों पर 1 हजार किलो बम गिराकर जैश-ऐ-मोहम्मद के 13 आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है। माना जा रहा है कि 200 -300 आतंकियों का खात्मा हो गया है।

सूत्रों ने बालाकोट में बड़े धमाके सुनाई देने का भी दावा किया है।सूत्रों के मुताबिक, 26 फरवरी की रात करीब 3:30 बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप पर हमला किया और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया है। भारत की गोलाबारी से डरे घबराये पाकिस्तान ने इस हमले से जुड़ी एक वीडियो भी जारी की है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे मिराज लड़ाकू विमान से आतंकियों के ठिकानों पर बम फेंके जा रहे हैं। बालाकोट में बड़े धमाके सुनाई देने का भी दावा किया है।

सूत्रों ने बालाकोट में बड़े धमाके सुनाई देने का भी दावा किया है।सूत्रों के मुताबिक, 26 फरवरी की रात करीब 3:30 बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप पर हमला किया और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया है। भारत की गोलाबारी से डरे घबराये पाकिस्तान ने इस हमले से जुड़ी एक वीडियो भी जारी की है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे मिराज लड़ाकू विमान से आतंकियों के ठिकानों पर बम फेंके जा रहे हैं। इस दावे के बाद पाकिस्तानी पत्रकार अर्सलान सिद्दीकी ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में कथित तौर पर पाकिस्तान सेना भारतीय लड़ाकू विमानों पर गोले दाग रहे हैं और विमान वहां से लौटते नजर आ रहा है। हालांकि, इस वीडियो को पुष्टि नहीं हुई है।

पाक पत्रकार अर्सलान सिद्दीकी भारत के इस मुंह तोड़ जवाब से घबरा गए हैं तभी शायद भौखलाहट में वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए लिख रहे हैं ‘पाकिस्तान रेटेलिएट करने की सोचेगा नहीं रेटेलिएट करेगा’। शायद पाकिस्तान और पाक पत्रकारों को यह नहीं पता कि भारतीय सेना सोचती नहीं है कर के दिख देती है, जबतक वो सोंचेंगे तबतक हम दूसरा स्ट्राइक भी कर देंगे। भारतीय सेना चुप बैठने वालो में से नहीं है उसने पुलवामा हमले का बदला सूट समेत वापस ले लिया है।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava