EntertainmentOther News

Shocking: ‘Serial Kisser’ ने किया इन actresses को किस करने से इंकार, जानें वजह

इमरान हाशमी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने अभिनेता है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन हिट फ़िल्में दी हैं। इनकी अपनी एक अलग फैन फोल्लोविंग है जो इनको बेहद पसंद करती है। फिल्म ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात करने वाले इमरान ने अब तक करीब 40 फिल्मों में काम किया है और लगभग हर फिल्म में उन्होंने Kiss सीन दिया है।हाल ही में अपनी फिल्म चीट इंडिया से कमबैक करने वाले इमरान हाशमी की इस फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखाया हो लेकिन फिल्म की पब्लिकसिटी और इसके गानों से इमरान को काफी फायदा पहुंचा है। अपने बॉलीवुड करियर में इमरान हाशमी ने बहुत सारी खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में किसिंग सीन किया है। लेकिन फिल्मीं दुनिया मे कुछ नाम ऐसे भी हैं जिनको इमरान किस करने से इंकार कर चुके हैं। जी हां इमरान हाशमी बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों के साथ किसिंग सीन करने से इंकार कर चुके हैं इमरान हाशमी। तो आइए जानते हैं उन तीन अभिनेत्रियों के बारे में।

1. जरीन खान

जरीन खान एक भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म वीर से अपना डेब्यू किया था। आज वह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बन गई है। हम आपको बताते हैं इमरान हाशमी और जरीन खान एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। यही वजह है कि इमरान हाशमी ने कहा कि वह जरीन खान की बेहद सम्मान करते हैं और उनके साथ किसिंग सीन करने में उन्हें बहुत असहज महसूस होगा। इसीलिए वह उनके साथ किसिंग सीन नहीं करेंगे।

2. कंगना रनौत

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जानकारों की माने तो कंगना रनौत और इमरान हाशमी का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद इमरान हाशमी ने कंगना रनौत के साथ फिल्मों में किसिंग सीन करने से मना कर दिया। हाल ही में रिलीज हुई कंगना की फिल्म “मणिकर्णिका” ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कारोबार किया है।

3. आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भारत की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। हम आपको बता दें आलिया भट्ट रिश्ते में इमरान हाशमी की बहन लगती है। यही वजह है कि इमरान हाशमी ने आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन करने से इंकार कर दिया है। आलिया भट्ट भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava