InternationalNationalTop News

बालाकोट में सड़ रही आतंकियों की लाशें, इसलिए पाकिस्तान ने मीडिया की एंट्री पर लगाया बैन..

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना ने पुलवामा हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की, जिसमें 300-400 के करीब आतंकी ढेर हो गए। भारतीय वायुसेना के इस हमले में जैश के कई आतंकी ठिकाने भी तबाह हो गए। हालांकि पाकिस्तान अभी भी ऐसे किसी भी हमले से इंकार कर रहा है। पाकिस्तान का कहना है कि भारतीय विमान उसकी सीमा में दाखिल हुए लेकिन यहां किसी भी शख्स कि मौत नहीं हुई है। हां भारतीय वायुसेना ने चार-पांच पेड़ जरूर गिरा दिए हैं।

भले ही पाकिस्तान आतंकियों के मारे जाने कि घटना से इंकार कर रहा है लेकिन मीडिया का ऐसा दावा है कि बालाकोट में जिस जगह पर भारत ने बम बरसाए थे, वहां अभी भी आतंकियों की लाशें पड़ी हुई हैं। इसी वजह से पाकिस्तान सरकार ने पूरे खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के मानसेहरा इलाके को कब्जे में लेकर मीडिया के प्रवेश पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दी है।

बालाकोट में हमले की जगह जाने की कोशिश कर रही इंटरनेशनल न्यूज एजेंसी की टीम को अबतक तीन बार लौटाया जा चुका है। पिछले 9 दिनों में पत्रकारों की टीम तीन बार जाबा टॉप पर पहुंचने की कोशिश कर चुकी है लेकिन इलाके में तैनात सुरक्षाबलों के जवानों ने जाबा टॉप पर चढ़ने से रोक दिया। पत्रकारों की ओर से इंटरनेशनल कवरेज की परमिट दिखाए जाने पर पर उन्हें सुरक्षा कारणों का हवाला देकर लौटा दिया गया। इतना ही नहीं किसी भी पाकिस्तानी पत्रकार और न्यूज एजेंसी को भी एयर स्ट्राइक साइट पर जाने की मनाही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH