Entertainment

यह है दुनिया की ऐसी ‘BOLD’ फ़िल्में, जिन्हें देखते ही हो जाएंगे ‘OUT OF CONTROL’

हॉलीवुड मूवीज अपने एक्शन, ड्रामा,थ्रिलर के लिए जाना जाता है। हॉलीवुड की हर फिल्म एक ब्लॉकबस्टर लगती है। अपने एक्शन और थ्रिल से दुनिया का दिल जीतने वाली हॉलीवुड इंडस्ट्री में बात जब बोल्डनेस की आती है तो मनो कहर ही कर देती है। जी हां बात जब भी बोल्ड फिल्मों की होती है तो अक्सर ख्याल में हॉलीवुड की मूवी “fifty shades of freed” का ही नाम आता है। लेकिन इस फिल्म के अलावा भी कुछ ऐसी फ़िल्में हैं जिन्होंने लोगों के दिलों में हलचल पैदा करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है।

आज हम हॉलीवुड की कुछ ऐसी ज़बरदस्त बोल्डनेस से भरपूर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हे अगर अपने नहीं देखा तो क्या देखा

1- Fifty Shades of Freedइस फिल्म की बात करे तो ये फिल्म अपने दोनों सीक्वल से ज्यादा बोल्ड है जिसे सबके द्वारा पसंद भी किया गया है।

2-Red Sparrowइस फिल्म के लीड रोल में बेहद खुबसूरत ऐक्टर जेनिफर लोरेन नज़र आएंगी जो एक जासुस होती हैं। इस फिल्म में इनका किरदार बेहद शानदार है। फिल्म में अमेरिका इन्हे एक मिशन पर में भेजता है, जहां उन्हें एक जासुस को अपने प्यार में फसाना होता है। अपने इस किरदार में जेनिफर बेहद हॉट नज़र आ रही हैं साथी ही इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन भी दिए हैं। आप अगर इस फिल्म को देखते हैं तो निराश नहीं होंगे।

3-Blockersयह रोमैंटिक थिृलर है। इस फिल्म में कम उम्र के लोगों को लिया गया है। फिल्म में काफी ज्यादा बोल्ड सीन है। जो आपको देखनी चाहिए।

4- Mery Shelleyयह फिल्म मेरी शैली पर आधारित है। इस फिल्म में मेरी शैली बताती हैं वो कम उमर में अपनी कुमारी पन खो देती है और एक लेखक के साथ संबंध बनाती है। यह फिल्म काफी बोल्ड हैं।

5-Killing Me Softty

यह फिल्म सबसे ज्यादा अलग फिल्म हैं। इस फिल्म में एक लड़की होती है जो एक आदमी के साथ पहले से ही शारीरिक संबंध में होती है उसको एक नया शख्स मिल जाता है, फिर उससे वह संबंध बना लेती है। इस से आगे आप फिल्म में देख सकते हैं।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava