Sports

करोड़ों कमाने वाले ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों से मांगा 50-50 डॉलर चंदा

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से 50-50 डॉलर का चंदा मांगा है। अब आप भी सोच रहे होंगे जो ड्वेन ब्रावो करोड़ों की कमाई करते हैं आखिर वो अपनी टीम के खिलाड़ियों से चंदा क्यों मांग रहे हैं। दरअसल वो अपने लिए नहीं बल्कि अपनी टीम के खिलाड़ी अंबाती रायुडू के लिए पैसे मांग रहे हैं। ड्वेन ब्रावो अंबाती रायुडू को एक फोन खरीदकर देना चाहते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में ड्वेन ब्रावो अपने साथी का फीचर फोन हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं ‘यह हमारी टीम के खिलाड़ी और भारत के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का फोन है। वह खिलाड़ी हैं अंबाती रायुडू।’ ब्रावो इसके बाद रायुडू से कहते हैं, ‘आईफोन में तुम बहुत सारी सोशल मीडिया वेबसाइट्स चला सकते हो।’ वीडियो में ड्वेन ब्रावो सीएसके के सभी खिलाड़ियों से 50-50 यूएस डॉलर डोनेट करने की गुजारिश की है।

ब्रावो इस वीडियो में कह रहे हें, ‘आप सभी के डोनेट किए हुए इस पैसे से मैं एक आईफोन खरीदूंगा और अंबाती रायुडू को गिफ्ट करूंगा। हम सब मिलकर रायुडू को एक नया फोन गिफ्ट करेंगे, शायद आईफोन ताकी वह सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सके।’ वीडियो में इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी और रायुडू हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH