NationalTop News

शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी छोड़ने पर सोनाक्षी ने दिया हैरान करने वाला बयान

नई दिल्‍ली। टिकट न मिलने से बीजेपी से किनारा करने वाले बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस से जुड़ने को लेकर उनकी बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा ने प्रतिक्रिया दी है। सोनाक्षी ने कहा कि पापा को ये काम बहुत पहले बीजेपी से किनारा कर लेना चाहिए।

सोनाक्षी ने कहा कि वह अपने पिता के निर्णय के बिल्कुल साथ हैं और वह बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पिता या किसी भी इंसान को अगर कहीं काम करते हुए अच्छा ना लग रहा हो तो उसे वह छोड़ ही देना चाहिए। अगर आप कहीं पर खुश नहीं हैं तो आपको ज़रूर एक बदलाव लाना चाहिए और मुझे पूरी उम्मीद है कि कांग्रेस के साथ को उनका नया जुड़ाव है, वहां वह काफी अच्छा काम करेंगे।

सोनाक्षी ने इस दौरान जयप्रकाश नारायण, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्‍ण आडवाणी का भी जिक्र किया और यह भी कहा कि उन्‍हें ऐसा लगता है कि इन लोगों को भी मौजूदा समय में वह सम्‍मान नहीं दिया गया, जिसके वे हकदार रहे हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि उनके पिता को बीजेपी से अलग होने का फैसला काफी पहले कर लेना चाहिए था।

उन्होंने कहा, “मेरे पिता शुरुआती समय से बीजेपी के सदस्‍य रहे और पार्टी के भीतर उनका बहुत सम्‍मान रहा। लेकिन मुझे लगता है कि मौजूदा दौर में अटल जी, आडवाणी जी को भी वह सम्‍मान नहीं दिया गया, जिसके वे हकदार हैं। मुझे लगता है कि उन्‍हें को यह काम बहुत पहले कर लेना चाहिए।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH