Uncategorized

बिहार में ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस की 13 बोगियां पटरी से उतरी, 4 घायल, 50 को आईं मामूली चोटें

पटना। बिहार के सारण जिले में एक रेल हादसा हुआ है। यहां छपरा स्टेशन के पास ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की 13 बोगियां पटरी से उतर गईं। इस हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं जबकि 50 यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि ट्रेन की स्पीड कम थी इसलिए बड़ा हादसा टल गया।

रेल पुलिस सूत्रों ने बताया कि छपरा जंक्शन से सूरत जाने वाली ताप्ती सागर एक्सप्रेस जैसे ही गौतमस्थान स्टेशन के पास पहुंची तभी उसके 13 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा होते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया। सब ट्रेन से उतरकर इधर उधर भागने लगे। फिलहाल अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

मौके पर रेल पुलिस के साथ ही रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच कर कैंप कर रहे हैं। रेल प्रशासन मामले की जांच कर रही है। इस हादसे के बाद अप और डाउन के बीच रेल यातायात बाधित हो गया है। दोनाें तरफ की ओर से आने जाने वाली ट्रेनें जहां-तहां खड़ी हो गई है।

घटना के बाद ट्रेनें रोके जाने से गाजीपुर के ताजपुर स्टेशन पर पैसेंजर के यात्री हंगामा कर रहे हैं। 12562 डाउन स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को फेफना जंक्शन से वाया इंदारा,भटनी के रास्ते भेजा गया। वहीं 19165 डाउन साबरमति एक्सप्रेस रतनपुरा से वापस होकर वाया इंदारा, भटनी, छपरा के रास्ते रवाना किया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH