Entertainment

जीत की ख़ुशी Ranbir पर ऐसी छायी, सरेआम किया Preity Zinta को ‘KISS’ आलिया ने कहा-‘तुम…’

फिल्मफेयर अवॉर्ड में रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर मेल के अवार्ड से नवाज़ा गया। उन्हें ये अवार्ड अपनी फिल्म ‘संजू’ के लिए मिला। जब रणबीर का नाम बेस्ट एक्टर के लिए लिया गया तो उन्होंने अभिनेत्री प्रीति जिंटा को स्टेज पर कुछ इस अंदाज में किस किया कि आलिया भट्ट समेत वहां मौजूद हर कोई कुछ पलों के लिए हैरान रह गया।2019 फिल्म फेयर अवॉर्ड का आयोजन हाल ही में मुंबई में हुआ जिसमें कई बड़े सितारों ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर इस अवॉर्ड इवेंट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। इस बार रणबीर कपूर को उनकी फिल्म ‘संजू’ के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड जीतने की खुशी रणवीर सातवें आसमान पर थे। इस दौरान उन्होंने अवॉर्ड लेने के बाद स्टेज पर प्रीति जिंटा को कुछ ऐसे किस किया की ऑडियंस में बैठी रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भी हैरान हो गईं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही प्रीति जिंटा ने रणबीर कपूर के नाम का अनाउंसमेंट किया उन्होंने खुशी में सबसे पहले आलिया भट्ट को गले लगाया और उन्हें बेहद खूबसूरत अंदाज में किस किया। इसके बाद रणबीर और विक्की कौशल ब्रोमांस करते दिखाई दिए। दोनों ने बहुत ही दिलचस्प तरीके से एक दूसरे को किस किया। इसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना को गले लगाया और स्टेज पर जाकर अपना अवॉर्ड रिसीव किया।अवॉर्ड लेने के बाद पिंक ड्रेस में स्टेज पर मौजूद प्रीति जिंटा ने रणबीर कपूर को बधाई देते हुए गले लगाया तो उन्होंने प्रीति को बहुत जबरदस्त तरीके से किस किया। रणबीर कपूर का ये अंदाज देखकर ऑडियंस में बैठीं आलिया भट्ट भी कुछ देर के लिए हैरान हो गईं। सोशल मीडिया पर रणबीर का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। इस अवॉर्ड इवेंट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी छाई रही।

इसके साथ ही दीपिका और रणबीर कपूर की दोस्ती के भी खूब चर्चे रहे। आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण पूरे इवेंट में साथ में मस्ती करते दिखाई दिए।

दीपिका के साथ साथ रणबीर कपूर एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से काफी शानदार आंदाज में गले मिलते दिखाई दिए। ऐसे में सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की सबसे ज्यादा तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही फैंस उनकी इस खूबी की भी तारीफें कर रहे हैं को वो सभी से अपनी दोस्ती बखूबी निभाते हैं।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava