Uttar Pradesh

बीमार युवती के इलाज के लिए घर पर रहता था 70 साल का मौलवी, फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा..

प्रतीकात्मक तस्वीर

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर में 70 साल के मौलवी पर 28 साल की युवती को भगा ले जाने का आरोप लगा है। युवती के परिजनों ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी मौलवी की खोजबीन में लगी हुई है। पुलिस ने कहा कि आरोपी मौलवी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, अहरौरा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी तीन साल पहले चुनार में हुई थी। कुछ दिन पहले युवती ने परिजनों को फोन किया था कि उसकी तबीयत सही नहीं है। जब घर वाले उसे लेने के लिए पहुंचे तो युवती के ससुराल में एक मौलवी पहले से रुका हुआ था। परिजनों ने जब पूछताछ किया तो पता चला कि मौलवी ससुराल वालों का परिचित है और उसे देखभाल के लिये रखा गया है।

जब परिजन युवती की विदाई के लिए दबाव देने लगे तो युवती के ससुर ने कहा कि जहां लड़की रहेगी यह मौलवी भी उसकी देख रेख के लिए रहेंगे। इसके बाद युवती को साथ लेकर परिजन अहरौरा आ गए मगर एक घंटे बाद मौलवी भी घर पर पहुंच गया और वह युवती को दिखाने के बहाने अपने साथ ले गया। परिजनों को विश्वास दिलाने के लिए तीन दिनों तक मौलवी रोज बाहर निकलता और वापस घर लौट आता । 20 तारीख को जब मौलवी युवती को डॉक्टर को दिखाने के बहाने बच्चे के साथ लेकर घर से गया, मगर अभी तक वापस नही लौटा ।

परिजनों ने मामले में अहरौरा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। परिजनों को आशंका है कि मौलवी लड़की को लेकर फरार हो गया और उसके साथ कुछ गलत घटना हो सकती है। परिजनों का कहना है कि मौलवी पहले से ही युवती के पति और उसके परिजनों से परिचित है और वह झाड़ फूंक का काम करता है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH