International

शादी टूटने के बाद 7 दिनों में 7 मर्दों के साथ सोई महिला, वजह सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इस समय एक महिला की कहानी काफी वायरल हो रही है। महिला ने सात सालों की शादी टूटने के बाद ऐसा काम किया जो सुर्खियां बना हुआ है। दरअसल शादी टूटने के बाद महिला सात दिनों में सात पुरुषों के साथ सोई। हालांकि उसने ऐसा सेक्स के लिए नहीं किया। महिला का नाम नादिया बोकोडी है और वह ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं।

महिला ने कहा कि सात साल की शादी टूटने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी। उसने इसका जिक्र अपने दफ्तर में एक महिला साथी से किया। नादिया के साथ काम करने वाली और उम्र में उनसे छोटी साथी ने सलाह दी- ‘किसी पुरुष साथी को मैसेज करो। पुरुष अक्सर ही ऐसा करते हैं। जब उन्हें महिला की जरूरत होती है। फिर कभी दोबारा कॉल नहीं करते।’ नादिया को शुरुआत में हिचकिचाहट हुई। आखिरकार उन्होंने आगे बढ़कर ऐसा करने का फैसला किया।

एक वेबसाइट की एडिटर नादिया अब नए बॉयफ्रेंड के साथ सामान्य जिंदगी जी रही हैं। उन्होंने कहा कि हफ्ते भर वन नाइट स्डैंट करने के बाद उन्हें लगा कि वह फिर जिंदा हो गई हैं। सात दिनों बाद नादिया को लगा कि उन्हें सोने का डब्बा मिल गया। उन्होंने अपने अनुभव को सेक्शुअल रेनबो बताया है। नादिया ने लिखा, ‘मैंने खुद को जिंदा महसूस किया। लगा ये मैं ही हूं। मुझे इससे प्यार हो गया।’ उन्होंने कहा कि शादी के बाद हुए नए अनुभव से उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH